1 Mobile Me 1 Se jada Jio Sim Chala Sakte hai इस ट्रिक से चला सकते हैं एक मोबाइल से कई Jio सिम


अगर आप भी मोबाइल पर एक से अधिक जियो सिम चलाना चाहते हैं तो सबसे पहले अपने मोबाइल पर 'MyJio' और 'MTK Engineering' एप्प डाउनलोड करें। अब अगर आप पहली बार ही कोड जेनरेट कर रहे हैं, तो MyJio एप्प को ओपन कर अपना राज्य और शहर चुन लें और मांगी गई डिटेल भर दें। इसके बाद कोड जेनरेट हो जाएगा।



अब अगर आप कई बारकोड जेनरेट करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको मोबाइल का IMEI नंबर बदलना पड़ेगा। इस काम में आपकी मदद करेगा MTK Engineering एप्प। इस एप्प को यूज करने के लिए अब सबसे पहले फोन का नेट बंद कर दें। अब MTK Engineering एप्प को ओपन कर सेटिंग में जाएं। सेटिंग में यह रूट फॉलो करें-




 Connectivity - CDS Information - Radio Information - Phone 1 में जाएं।
यहां पर AT+ टाइप करेंगे तो नीचे की तरफ AT+EGMR=1,7"" कोड आएगा, उसे चुने। इस कोड में एक " हटाकर आखिर में नीचे दिख रहा IMEI नंबर जोड़ दें। आपने जो IMEI नंबर लिखा है उसके लास्ट के 3 डिजिट चेंज करके बंद करें। इसके बाद Send at command पर क्लिक करें। ऐसा करने पर 'Not Allowed in UserBuild' का एरर आता है तो शुरू में AT के बाद स्पेस दें। अब 'AT command is sent: OK' का मैसेज आएगा।





अब यूजर को दूसरा IMEI नंबर बदलना होगा। इसके लिए पुराने AT+EGMR=1,7 कोड में आप 7 की जगह 10 लिखें और लास्ट के 3 डिजिट बदलकर Send at command पर क्लिक करें।
Previous
Next Post »