Thursday, 27 October 2016 Jio ko takkar dene aaya ye company BSNL, Voda, Airtel और Idea laya hai best offer Best Offers दिवाली पर BSNL, Voda, Airtel और Idea लाए हैं ये Best Offers


दिवाली पर ये हैं स्पेशल Offers..

दिवाली जैसे-जैसे नज़दीक आती जा रही है सभी टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों के लिए नए-नए और किफायती प्लान्स लेकर आई हैं। BSNL, Vodafone, Airtel और IDEA ने रिलायंस JIO के सामने टिके रहने के लिए कई सस्ते डाटा प्लान्स का ऐलान किया है। जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने 8 नए प्लान पेश किए हैं जबकि वोडाफोन, आयडिया और BSNL भी 7 बढ़िया प्लान्स लेकर आए हैं।







BSNL लाया है ये तोहफे
1. BSNL लाया डबल डाटा प्लान बीएसएनएल ने दशहरा के मौके पर प्रीपेड ग्राहकों को स्पेशल टैरिफ वाउचर यानी एसटीवी की पेशकश की थी, जिसके तहत ग्राहकों को दोगुना डेटा दिया जा रहा है। इनकी वैलिडिटी पूरे वर्ष यानी 365 ​दिन की है। इसमें 10 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक डबल डाटा मिलेगा। अनलिमिटेड बीबी 249 प्लान बीएसएनएल ने बी बी 249 नाम का एक प्रमोशनल ऑफर शुरू किया है। इसके तहत आपको 300 जीबी डेटा मुहैया कराया जा रहा है। यह प्लान सिर्फ 6 महीनों के लिए है। 6 महीने के बाद ग्राहक को बीएसएनएल के रेग्युलर प्लान में से किसी एक प्लान को चुनना होगा। कंपनी अपने इस प्लान के तहत 1 जीबी तक 2एमबीपीएस की स्पीड देगी और उसके बाद 1 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। यह प्लान 9 सितंबर 2016 से चल रहा है, जिसे आप अभी भी ले सकते हैं। 1,498 रुपए में 9 GB के बजाए 18 GB डेटा, 2,799 रुपए में 18 GB के बजाए 36 GB डेटा, 3,998 रुपए में 30 GB के बजाए 60 GB डेटा, 4,498 रुपए में 40 GB के बजाए 80 GB डेटा दिया जाएगा।
2. बीएसएनएल प्रीपेड मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए मौजूदा एसटीवी पर बीएसएनएल 10 प्रतिशत अतिरिक्त टॉक टाइम दे रहा है। बीएसएनएल के मौजूदा एसटीवी 159 रुपये, एसटीवी 201रुपये, एसटीवी 359 रुपये व एसटीवी 449 रुपये हैं। इन सभी टैरिफ वाउचर पर बीएसएनएल 10 प्रतिशत अतिरिक्त टॉक टाइम का त्योहारी ऑफर दे रहा है। यह ऑफर 15 अक्तूबर से शुरू हुआ है और 31 अक्टूबर तक संपूर्ण भारत में उपलब्ध रहेगा। इसके अलावा कंपनी ने कम समय की वैलिडिटी व कम कीमत वाले प्रमोशनल काम्बो वाउचर भी पेश किए हैं। इनकी कीमत क्रमशः 13 रुपये, 14 रुपये, 15 रुपये, 77 रुपये और 177 रुपये है।
3. 1199 रुपए में सबकुछ फ्री बीएसएनएल ने 1199 रुपए का एक प्लान जारी किया है, जिसके तहत वह अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा दे रहा है। बीएसएनएल की इस स्कीम को 'बीबीजी कॉम्बो यूएलडी 1199' नाम दिया गया है। बीएसएनएल के ऑफर के तहत महज 1199 रुपए में 30 दिनों के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट दिया जा रहा है। इसके तहत दिए जाने वाले डेटा की स्पीड 2 एमबीपीएस है। साथ ही, पूरे देश में मुफ्त कॉलिंग भी मिलेगी। बीएसएनएल का ये ऑफर सिर्फ लैंडलाइन के लिए है।



वोडाफोन



वोडाफोन प्ले ऐप दिसंबर तक फ्री वोडाफोन ने अपना प्ले ऐप दिसंबर तक के लिए फ्री कर दिया है। इस ऐप के जरिए आप फ्री में मूवी, वीडियो और गाने देख और सुन सकते हैं। इसके लिए आपको गूगल प्लेस्टोर या एप्पल ऐप स्टोर में जाकर वोडाफोन प्ले डाउनलोड करना होगा। इसे डाउनलोड करने के बाद आप 180 लाइव टीवी चैनलों के साथ-साथ 14 हजार से अधिक फिल्में, म्यूजिक वीडियो, टीवी शो देख सकेंगे। ये सब आपके लिए बिल्कुल फ्री होगा। सभी ग्राहकों के लिए वोडाफोन प्ले ऐप 31 दिसबंर 2016 तक बिल्कुल फ्री होगा। इस ऐप के जरिए उनके ग्राहक फ्री में अनलिमिटेड वीडियो, मूवी और गाने का मजा उठा सकेंगे।

वोडाफोन का 25 रुपए में 1 जीबी 4जी डेटा प्लान इस ऑफर के तहत अगर कोई ग्राहक नया स्मार्टफोन खरीदता है तो उसे 1 जीबी के इंटरनेट प्लान से अपना नंबर रिचार्ज करने पर 9 जीबी का अतिरिक्त 4जी डेटा दिया जाएगा। इसके अलावा, यह ऑफर 4जी के उन सभी स्मार्टफोन के साथ भी लागू होगा, जिसे वोडाफोन नेटवर्क के साथ पिछले 6 महीने में इस्तेमाल नहीं किया गया होगा। यह ऑफर सिर्फ उन सर्कल के लिए है, जहां पर पहले से ही वोडाफोन 3जी या 4जी सेवा मुहैया करा रहा है। यह ऑफर वोडाफोन के प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही ग्राहकों के लिए 31 दिसंबर 2016 तक उपलब्ध है।

वोडाफोन फ्लेक्स का प्लान वोडाफोन ने वोडाफोन फ्लैक्स नाम का एक प्लान निकाला है, जिसके तहत चार तरह के फ्लैक्स प्लान ऑफर किए हैं। वोडाफोन फ्लैक्स के तहत आपको बात करने के लिए मिनट या डेटा नहीं मिलेगा, बल्कि फ्लैक्स मिलेंगे। इसके तहत अगर आप एक मिनट लोकल या एसटीडी या रोमिंग में किसी से बात करते हैं तो इसके लिए 2 फ्लैक्स आपके अकाउंट से कटेंगे। इसी तरह आप जितनी देर बात करेंगे उसी हिसाब से आपको अकाउंट से फ्लैक्स कम होते जाएंगे। वहीं दूसरी ओर, अगर आप किसी को एक एसएमएस भेजते हैं या फिर 1 एमबी इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं या फिर रोमिंग के दौरान एक मिनट की कॉल सुनते हैं तो आपके अकाउंट से एक फ्लैक्स कम हो जाएगा। इस तरह से फ्लैक्स एक तरह क
Previous
Next Post »